बीजेपी से जुड़े छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, एक आरोपी हथियार समेत गिरफ्तार….

बीजेपी नेता और एपीएन पीजी कालेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी को गोली मार दी गयी जिससे उनकी मौत हो गयी. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बीजेपी नेता और एपीएन पीजी कालेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर तिवारी को गोली मार दी गयी जिससे उनकी मौत हो गयी. इस मामले में एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है.

जिला अस्पताल के डॉ डीके गुप्ता ने बताया कि कबीर तिवारी को पेट और सीने पर दो गोलियां लगी थीं. गंभीर हालत देखते हुए उन्हें लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया. लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

गोली मारने वालों में से एक गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 26 साल के कबीर तिवारी की हत्या की वजह छात्रों के बीच वर्चस्व की लड़ाई बताई जाती है. कोतवाली थाना क्षेत्र के मालवीय रोड पर रंजीत चौराहे के पास छात्र नेता को बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे गोली मारी गई.

प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने गोली मारने वालों में से एक युवक को असलहे के साथ पकड़ा है. उससे पूछताछ की जा रही है. कबीर तिवारी मूल रूप से बस्ती जिले के कप्तानगंज थानान्तर्गत ऐठी गांव के मूल निवासी थे.

खबर लिखे जाने तक छात्र तथा बीजेपी के कार्यकर्ता कबीर का शव कोतवाली के गेट पर रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *